बड़ी खबर : केन्द्रीय मंत्री का निधन , सभी में शोक कि लहर …

0
906

आज कि बड़ी खबर : आगामी लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है . बीजेपी के एक दिग्गज नेता का निधन हो गया . जिससे सिर्फ बीजेपी को ही नहीं बल्कि भारतीय राजनीती को भी एक झटका लगा है . बीजेपी कि दिग्गज हस्ती, केंद्रीय संसदीय कार्यमंत्री और बेंगलुरू साउथ से बीजेपी सांसद अनंत कुमार का देर रात करीब डेढ़ बजे निधन हो गया. वे कैंसर से पीड़ित थे. उन्होंने बेंगलुरू स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली. 59 वर्षीय वरिष्ट नेता वरिष्ठ नेता अनंत कुमार मोदी सरकार में संसदीय कार्यमंत्री थे .







उनके निधन कि खबर सुनते ही सभी ग़मगीन हो गये . जहाँ एक तरफ पीएम मोदी ने एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट कर अपने दुखो को ज़ाहिर किया वही कई दिग्गजों ने भी ट्वीट कर अपने दुःख को ज़ाहिर किया . अनंत कुमार शुरुआत से ही राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस), एबीवीपी से जुड़े रहे. 1996 में बीजेपी ने उन्हें राष्ट्रीय महासचिव बनाया. 1996 में ही वे पहली बार बेंगलुरू साउथ से सांसद चुने गए.





अनंत कुमार अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में भी मंत्री रहे थे. उन्हें सिविल एविशन विभाग की जिम्मेदारी मिली थी. बाद में वे टूरिज्म, स्पोर्ट्स, कल्चर, शहरी विकास मंत्री भी बने. मोदी सरकार में भी संसदीय कार्यमंत्री थे . बीजेपी के बड़े चेहरों में इनकी गिनती है . देखिएय ट्वीट :






















Loading…

loading…



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here