सबसे ज्यादा हिट फिल्में देने वाली अभिनेत्रियों की सूची जारी, 1 नंबर पे अभी भी ये अभिनेत्री है कायम

0
249
google

हेलो दोस्तों आज हम बात करेंगे फिल्म ‘गली बॉय’ के बारे में ,इस फिल्म की रिलिज़ डेट 14 फरवरी 2019 है।इस फ़िल्म को डायरेक्ट किया हैं ज़ोया अख्तर ने,ये एक बायोपिक मूवी है। इस फिल्म का ट्रेलर 41+ million कमा चुका है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए हैं. फिल्म ने जहां सुबह के शो में 40% के आंकड़े दर्ज कराए हैं तो वहीं दोपहर के शो में 65 से 70 प्रतिशत के आंकड़े दर्ज करवाए हैं.




google

दोस्तों पहली बार किसी फिल्म में रैपर की कहानी दिखाई जा रही है, भले ही जमाना आज रैप गानों का है फिर भी हिंदी सिनेमा में कभी भी कैप गाने के सिंगर की कोई स्टोरी नहीं बनी है। यह फिल्म मुंबई के रैपर डिवाइन और नैजी से प्रेरित है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों की काफी भीड़ भी सिनेमाघरों के बाहर देखने को मिल रही है, जोया अख्तर के निर्देशन में बनी यह फिल्म इंडिया के 3350 स्क्रीन पर और ओवरसीज में 751 स्क्रीन पर रिलीज हुई है.




google

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग मिली है. रणबीर सिंह की पिछली फिल्म simba ने लगभग 200 करोड रुपए कमाए थे तो इस फिल्म से लगभग डेढ़ सौ करोड़ की उम्मीद तो की ही जा रही है इस फिल्म ने पहले ही दिन 18 करोड़ पार कर लिया है. यह 2019 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है.
google

दोस्तों इस साल कुछ खास फिल्में रिलीज नहीं हो पाई और जो भी फ़िल्में आई वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. उरी द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी बड़ी फिल्म ने 8.20 करोड़ की ओपनिंग की थी तो वहीं दूसरी बड़ी फिल्म मणिकर्णिका को 7.75 करोड़ की ओपनिंग मिली और गली बॉय की आज की ओपनिंग को देखते हुए यह कहा जा रहा है कि उसने इन दोनों फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है दर्शक ईसे खूब पसंद कर रहे हैं.

Loading…

loading…



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here