पोर्न साईट के बैन होने को लेकर जनता ने दी अपनी राय … देखिये विडियो

0
2300

देश में पोर्न साईटो के बंद होने को लेकर काफी चर्चाए चल रही है . आपको बता दें उत्तराखंड हाईकोर्ट ने एक आदेश जारी किया है जिसके बाद देश में लगभग 827 पोर्न वेबसाइटस को बंद किया गया है . काफी चर्चा में है ये मुद्दा .
कई जगह इस फैसले का विरोध भी हुआ और बहुत से लोगो ने इस फैसले से सहमती भी दिखाई . जहाँ एक तरफ हाईकोर्ट का मानना है इस फैसले से महिला के साथ होने वाले अपराध में कमी आएगी वही कुछ लोगो ने अपनी राय दी कि महिला के दुष्कर्मो का पोर्न से कोई लेना देना नहीं है .





इसी बीच फ़िल्मी फीवर नाम के एक यूटुब चैनल द्वारा जनता की भी राय ली गयी . लोगो से पूछा गया कि क्या इस फैसले को वो सही मानते है या नहीं . फ़िल्मी फीवर से गयी एक महिला पत्रकार ने सभी लोगो से बात की और उनकी राय मांगी . महिला पत्रकार ने सबसे पहले एक शख्स से पुछा क्या ये सही फैसला है या नहीं ? शख्स ने जवाब दिया कि मुझे ऐसा लगता है कि पहले तो कारण जानना चाहिए कि उन लोगो ने बैन क्यूँ लगाया है , साथ ही उन्होंने कहा हम इस देश के नागरिक है और हमें ये पूरा अधिकार है कि हमे ये तय करना चाहिए हमें क्या चाहिए क्या नहीं, कोई एक हाईकोर्ट ये कैसे तय कर सकता है कि जनता के लिए ये सही है या गलत, उन्हें सबसे पहले जनता से पूछना चाहिए .





जवाब में महिला पत्रकार कहती है कि हाईकोर्ट ने ये दलील दी कि लड़कियों के साथ होने वाले रेप केसेस कम हो जायेंगे , इसके जवाब शख्स ने कहा सबसे पहले ये जानना चाहिए क्या जो लोग पोर्न साईट एक्सेस करते वो क्रिमिनल्स हैं या कौन लोग क्रिमिनल्स है .

ऐसे ही का लोगो से राय ली गयी जिसमे पुरुष महिला दोनों ही शामिल है . विडियो में देखिये लोगो कि नज़र में कैसा है ये फैसला :

Loading…

loading…



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here