OMG! शाहरुख़ की ‘Zero’ रिलीज़ से पहले ही गई फंस, भड़क उठा इस समुदाय के लोग …

0
479

दोस्तों बॉलीवुड के स्टार किंग खान कि फिल्म जीरो का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ हुआ है तभी से सुर्खियों में छाया हुआ है . शारुख ने जीरो का ट्रेलर रिलीज़ कर फैन्स को बहुत बड़ा सरप्राइज दिया है . जहा एक तरफ जीरो के ट्रेलर कि हर तरफ तारीफ हो रही है वही दूसरी तरफ फिल्म के पोस्टर्स किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में हैं . दरअसल फिल्म का एक पोस्टर हॉलीवुड फिल्म “UN HOME LA HOTER” के पोस्टर कि कॉपी है .





वही फिल्म के दुसरे पोस्टर को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आरही है . इस खबर को सुनते ही किंग खान के फैन्स को बड़ा झटका लग सकता है . जीरो के दुसरे पोस्टर को लेकर सिख समुदाय ने आपत्ति जताई है . पोस्टर में शाहरुख़ खान कृपाण पहने हुए दिखाई दे रहे है . जिस पर दिल्ली के सिख गुरुद्वारा पर्बंधक कमेटी और कई संगठनो ने इस पोस्टर को लेकर विरोध जताया है . सिख समुदाय कि शिकायत है कि पोस्टर में शाहरुख़ नंगे बदन पर कृपाण और नोटों का हार पहने हुए दिखाई दे रहे है . बता दें कि कृपाण सिख समुदाय के धार्मिक चिन्हों में से एक चिन्ह है और इसे मज़ाकिया तौर पर लेने से सिख समुदाय कि भावनाओ को ठेस पहुची है .





वही दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी के चेयरमैन परमजीत सिंह ने शिकायत दर्ज करते हुए कहा है कि ” शाहरुख़ के फिल्म के पोस्टर में जिस तरह से उन्होंने कृपाण को पहना है वो एक मज़ाक कि तरह ही है और इस तरह का मज़ाक बर्दाश्त के बाहर है . सिख समुदाय के लोग इस तरह का मज़ाक बिलकुल बर्दाश्त नहीं करेंगे . ”





खैर देखना है बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान इस तरह के विरोध पर क्या रिएक्शन देते है . आनंद एल राय के डायरेक्शन पर बनी ये फिल्म 21 दीसेम्बर को रिलीज़ होगी . नीचे देखिये पोस्टर जिस पर आपत्ति जताई गयी है .

Loading…

loading…


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here