हैरान करने वाला विडियो आया सामने, बीजेपी दफ्तर में घुसे कांग्रेस नेता … देखिये विडियो

0
396

राजनीति की नई मिसाल, जब एक पार्टी का प्रत्याशी दूसरे पार्टी के दफ्तर में पहुंचकर मांगता है वोट, ऐसा मंजर देख हैरान रह गई सारी भीड़, मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश में सियासत अपने शिखर पर है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि कांग्रेस के प्रत्याशी वोट मांगते मांगते बीजेपी दफ्तर में घुस गए और वहां वोट मांगने लगे.





उनको आता देख बीजेपी के भी कार्यकर्ताओं ने कसर नहीं छोड़ी और किया जमकर स्वागत. मध्य प्रदेश की सियासत अपने परवान पर है ऐसे में सभी पार्टी के प्रत्याशी अपना अपना जोर लगाए हो कांग्रेश पार्टी के प्रत्याशी सचिन बिरला ने भी एक मिसाल पेश की वोट मांगते मांगते बीजेपी दफ्तर में गए और वोट मांगने से पीछे नहीं हटे उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से वोट मांगा .





कांग्रेस प्रत्याशी सचिन बिरला से जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अपने प्रचार के दौरान मैंने लोगों से कहा कि आपने 15 साल दूसरों को दिया एक बार हमें चांस दे कर देखें.





हालांकि देखा जाए तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी कमाल की मिसाल पेश की है कांग्रेस प्रत्याशी जैसे ही सामने से गुजर रहे थे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आवाज देकर उन्हें बुलाया और जमकर स्वागत किया . वीडियो में साफ तौर पर आप देख सकते हैं कांग्रेस प्रत्याशी जैसे-जैसे आगे बढ़ना है जनता उनके सपोर्ट में नारेबाजी कर रही है और वह सभी का अभिवादन स्वीकार करते हुए आगे बढ़ रहे हैं देखिए वीडियो नीचे दी हुई वीडियो में आप देख सकते पूरा मंजर जो कि कमरे में कर दिया और न्यूज़ नामक एक यूट्यूब चैनल द्वारा अपने गांव पर अपलोड किया गया इसको . वीडियो :

Loading…

loading…




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here