मशहूर अभिनेत्री की प्राइवेट फोटोज हुई हैक, सोशल मीडिया पर हो गयी वायरल …

0
5612

अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस या फिर कोई आम लड़की सोशल मीडिया का शिकार हो जाती है . किसी प्राइवेट फोटोज या किसी की फोटो को फोटोशॉप की मदद से उल्टा सीधा कर सोशल मीडिया पर डाल दियता जाता है और वो तेज़ी से वायरल होने लगती है . इसकी एक वजह ये भी है कि लोग सच्चाई जाने बिना शेयर करना शुरू कर देते है और टिप्पणिया करना शुरू कर देते है . खैर आज कल सोशल मीडिया का शिकार मशहूर अभिनेता कमल हसन की बेटी हुई हैं . सोशल मीडिया पर कुछ फ़ोटोज़ तेज़ी से वायरल हो रही है . इन फोटोज में मशहूर अभिनेता कमल हसन कि छोटी बेटी अक्षरा हसन अंडरगारमेंट्स में दिख रही है .





हैरान करने वाली बात ये है कि ये प्राइवेट फोटोज खुद अक्षरा हसन ने नहीं शेयर की है बल्कि वो साइबर क्राइम का शिकार हुई है. फोटो एक्ट्रेस दीवाना नाम के ट्विटर अकाउंट से इन फोटोज को शेयर किया गया है . जिसके बाद ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू होगयी . हालांकि इस बात कि जानकारी नहीं है कि ये फोटोज असली है या इसे फोटोशॉप द्वारा बनाकर डाला गया है .





आपको बतादें अक्षरा हसन ने बॉलीवुड के महानायक श्री अमिताभ बच्चन जी स्टारर फिल्म षमिताभ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था . सन 2015 में आई इस मूवी में अक्षरा हसन, धनुष की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखी थीं. ‘षमिताभ’ के बाद वे नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह के अपोजिट ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ में दिखाई दे चुकी हैं। वे सुपरस्टार अजीत कुमार स्टारर तमिल फिल्म ‘विवेगम’ में स्पेशल रोल कर चुकी हैं। फिलहाल अक्षरा अपने पिता की तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्म ‘सुभाष नायडू’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं।




अक्षरा ट्वीट कर लोगो को बताया कि उनकी फोटोज हैक कर ली गयी है . देखिये ट्वीट :


आपको बता दें अक्षरा हसन 2017 में खूब चर्चा में थी . दरसल उन्होंने बौद्ध धर्म को लेकर अपनी रुचि दिखाई थी जिसके बाद इन्हें ट्रोल भी होना पड़ा . वही कुछ लोगो ने इनका सपोर्ट भी किया . सपोर्ट करने वालो में इनके पिता भी शामिल थे .

Loading…

loading…



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here