इंडिया ने ऐसा क्या किया कि तिलमिलाकर बोल पड़ा पाकिस्तान, देखिये विडियो

0
93

इंडियन क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची वनडे में आर्मी कैप पहनी थी। यह क्रिकेट के इतिहास में पहली बार हुआ । दरअसल 14 फरवरी को पुलवामा में हुए बम धमाके में मारे गए 44 सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने का एक तरीका था। टीम के सभी खिलाड़ियों ने अपने इस मैच की फीस शहीदों के परिवार के लिए डोनेट की है लेकिन दोस्तो इंडियन टीम के इस कदम से सबसे ज़्यादा दिक्कत किसी और को नही बल्कि पाकिस्तान को हुई है दरअसल पाकिस्तान ने डिमांड की है कि आईसीसी इस मामले पर इंडिया के खिलाफ कोई एक्शन ले ।





दोस्तों पाकिस्तान ने जो आरोप लगाया है कि इंडियन क्रिकेट टीम ने आर्मी कैप पहन कर यह गेम खेला और गेम का राजनीतिकरण किया। दोस्तों आपको बता दें इस मैच के खेलने से पहले बीसीसीआई ने ट्वीट करके यह बता दिया था कि इस मैच में इंडियन क्रिकेट टीम पुलवामा में हुए शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए मैच के दौरान सेना की कैप पहनेंगे और उससे वो देश की जनता को ये संदेश देंगे कि वो भी देश के जवानों के परिवार के लिए ज़ियादा से ज़ियादा डोनेशन करे लेकिन ये बात पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को अखर गयी और उन्हीने कहा कि आईसीसी को इसके खिलाफ कोई एक्शन लेना चाहिए।





पूरी दुनिया ने भारतीय क्रिकेट टीम को आर्मी की कैप पहन कर खेलते देखा है क्या ये आईसीसी को नही दिखा, मुझे लगता है कि आईसीसी को इस पर कोई एक्शन लेना चाहिए। साथ ही पाकिस्तान के इनफार्मेशन और ब्रॉडकास्ट मिनिस्टर फवाद चौधरी ने कहा कि अगर भारतीय टीम सेना की कैप पहन कर मैदान में उतरेगी तो पाकिस्तान भी इंटरनेशनल मैच के दौरान बाजू पर काली पट्टी बांधकर मैच खेलेगी और इंडिया के कश्मीरी लोगों पर अत्याचार करने का सच दुनिया के सामने लाएगी। आपको बता दें कि 2014 में इंग्लैंड के मोईन अली ने सेव गाज़ा का बैंड पहनकर मैच खेला था जिसे मैच के दौरान उतरवा दिया गया था पाकिस्तान इसी बात का हवाला देते हुए इस बात की मांग कर रहा है कि आईसीसी कप्तान कोहली पर कोई एक्शन ले। देखे वीडियो :

Loading…

loading…






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here