एक मुस्लिम लड़की रात को कर रही थी अकेली सफर, फिर क्या हुआ देखिए…

0
2114

दोस्तों आज के इस आर्टिकल मै आपको एक खौफनाक वाकया बताने जा रहा हूँ . मेहरबानी करके इस वाकये को पूरा ज़रूर पढ़ें . दोस्तों ये वाकया अरब कि एक मुस्लिम लड़की के साथ पेश आया है, अरब कि एक मुस्लिम लड़की जो लन्दन में पढाई करने गयी हुई थी और वहां पढ़ाई कर रही थी. एक दिन वो अपने किसी दोस्त के घर एक पार्टी में जाती है . ये मुस्लिम लड़की पार्टी से जल्दी निकलने कि बहुत कोशिश करती है लेकिन वो ऐसा ना कर पारी है .





खैर जब वो पार्टी से निकलने में कामयाब होती है तो रात काफी हो चुकी रहती है . लड़की का घर अपनी दोस्त के घर से काफी दूर था . जहाँ से जाने का सिर्फ दो जरिया था बस या तो ट्रेन . रात काफी हो जाने की वजह से लड़की काफी सहमी हुई थी हुई थी वो ट्रेन और बस का सफ़र करने से बच रही थी और डर भी रही थी क्यूंकि अक्सर रात में हादसात कि खबर वो सुन ही रही थी . खैर किसी तरह हिम्मत करके वो लड़की स्टेशन पहुची . ट्रेन से अपने घर जाने को . लड़की स्टेशन पहुचती है तो वो देखती है स्टेशन बिलकुल सुनसान है, इतना सन्नाटा देख कर लड़की और सहम जाती है . उसी सन्नाटे में उस लड़की को एक शख्स दिखाई पड़ता है किनारे खड़ा हुआ .





लड़की कि नज़र जैसे ही उस शख्स पर पड़ती है लड़की और सहम जाती है . खैर लड़की ने हिम्मत दिखाते हुए ट्रेन का इंतज़ार करती रही और अपनी धार्मिक किताब कुरान कि कुछ आयतें पढ़ती रही . इतने में उधर से ट्रेन आ जाती है . लड़की ट्रेन में बैठ कर सुरक्षित अपने घर पहुच जाती है . लेकिन जब लड़की अगले दिन सुबह उठती है और अखबार पढ़ती है तो वो चौक उठती है जिस स्टेशन पर वो रात को थी उसी स्टेशन पर रात के समय एक क़त्ल कि खबर छपी हुई थी और कातिल भी गिरफ्तार हो गया था कातिल कि फोटो भी अखबार में छपी हुई थी . फोटो देकते ही लड़की पहचान गयी कि ये वही शख्स है जो रात में स्टेशन पर खड़ा था .





वो लड़की तुरंत उठी और पुलिस स्टेशन पहुच गयी और पुलिस वालो को बताया कि मई रात उसी स्टेशन पर थी और मैंने इस शख्स को देखा भी था और वो कातिल को पहचानती है फिर उस लड़की ने पुलिस वालो से कहा मई मुजरिम से मिलना चाहती हूँ कुछ पूछना चाहती हूँ . पुलिस वालो ने लड़की को इजाज़त देदी . वो लड़की उस मुजरिम से मिलने उसके सेल के सामने पहुची .




लड़की ने मुजरिम से पुचा क्या तुम मुझको पहचानते हो उसने कहा हाँ तुम भी रात में वह आई थी स्टेशन पर तो लड़की ने पुछा तो तुमने मुझे क्यूँ छोड़ दिया तो कातिल कहने लगा मई तुम्हे कैसे नुक्सान पहुचाता या मारता . तुम्हारे साथ तुम्हारे पीछे दो बहुत मजबूत और लहीम शहीम बॉडीगार्ड खड़े थे . ये सुनते ही लड़की हैरान रह गयी और उसको लगा ऊपर वाले ने उसे बचा लिया और उपर वाले शुक्र अदा करते हुए लड़की वहां से निकल गयी .

Loading…


दोस्तों ये पूरा वाक्या एक हिंदी यूटुब चैनल स्टार गुरु द्वारा यूटूब पर अपलोड किया . इस वाकये या स्टोरी के सही या गलत होने की THEAKHBAAR.in कोई पुष्टि नहीं करता .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here