राहुल गाँधी का अंदाज देख एक्शन में आ गई SPG, फिर देखिए क्या हुआ ? देखिये विडियो

0
1489

आने वाले चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियों ने कमर कास ली है . सभी पार्टीयों ने ही नहीं सभी दल के छोटे बड़े नेता भी ज़बरदस्त मेहनत करते हुए दिख रहे है . देश कि दो सबसे बड़ी पार्टी अपना पूरा पूरा दम झोंके हुए है इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की हैरान करने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होरही है .





इन तस्वीरो में राहुल गाँधी मंच से उतरकर दौड़ कर भागते हुए दिख रहे है . ऐसी तस्वीर को देख राहुल समर्थक और विरोधी दोनों हैरान रह गये . आइए हम आपको बताते है क्यूँ दौड़े कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ? आखिर क्या है पूरा मामला . दरअसल अध्यक्ष राहुल गाँधी मध्य प्रदेश में चुनावी माहोल के दौरान एक सभा संबोधित कर रहे थे .





राहुल ने आने वाले चुनाव को लेकर जनता को संबोधित किया और अपनी बात रखी . सभा के दौरान राहुल का बिलकुल अलग ही अंदाज़ दिखा . सभा के पहले और समाप्त होने के बाद राहुल का अंदाज़ बिलकुल उनकी दादी और पिता कि तरह दिखा . सभा समाप्त होते ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी मंच से निचे उतरने लगे इतने में लोगो ने जोर ज़ोर से आवाज़ लगाना शुरू कर दिया .





हर तरफ राहुल जी राहुल जी कि आवाज़ गूजने लगी . लोगो कि आवाज़े सुनते ही राहुल भी अपने को नहीं रोक पाए और बैरीकेट्स के नीचे से निकल कर जनता कि तरफ दौड़ पड़े . दौड़ कर जनता का अभिवादन स्वीकारा . उसके बाद मंच के पीछे खड़ी गाड़ी में बैठ कर वहा से चल दिए . पूरे मामले को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया . निचे दी हुई विडियो में आप खुद ही देख सकते कि किस तरह कांग्रेस उपाध्यक्ष ने जनता कि तरफ दौड़ लगायी और अभिवादन स्वीकार किया .

Loading…

loading…



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here