अभिनेता कादर खान अपने पीछे छोड़ गए हैं इतने करोड़, संपत्ति जानकार होश …

0
328

दोस्तों बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और अपने किरदार से लोगों को हंसाने वाले कादर खान साहब का कनाडा के एक अस्पताल में इलाज के दौरान इंतकाल हो गया है . उनके इंतकाल की खबर सुनते ही फिल्मी दुनिया के साथ साथ पूरे भारत में शोक की लहर सी दौड़ उठी . कादर खान साहब बॉलीवुड के उन कलाकारों में शामिल थे जिन कलाकारों पर हर तरह का रोल जचता था चाहे वह खलनायक बने या कॉमेडी करने वाले हर रोल को बखूबी निभाते थे .




कादर खान ने 1973 में पहली मूवी की थी 2017 में उन्हें आखरी बार मस्ती नहीं सस्ती फिल्म में देखा गया था . कादर खान के दो बेटे हैं एक का नाम सरफराज खान और दूसरे का नाम शाहनवाज खान हैं . कादर खान अपने बच्चों के लिए अपने पीछे बड़ी संपत्ति छोड़ कर गए . एक रिपोर्ट के अनुसार कादर खान के पास लगभग 70 करोड़ की संपत्ति थी .




कादर खान ने फिल्मों के अलावा विज्ञापन और टीवी सीरियलों में भी काम किया . कादर खान ने बड़ी मेहनत और मशक्कत से इस मकान को पाया था उन्होंने बॉलीवुड में भी अपना नाम जमाया और टीवी सीरियल में भी . उन्होंने लगभग लगभग सभी कलाकारों के साथ काम किया और हर तरह के रोल को बखूबी निभाया . कभी कलाकार के पिता के रोल में तो कभी खलनायक के रोल तो कभी हंसाने वाले का रोल अदा करते हैं हर तरह के रोल में जस्ते थे वह और बखूबी निभाते थे .





बॉलीवुड के पुराने और मशहूर कलाकारों में से एक कलाकार थे कादर खान साहब . जिन्होंने पैसा ही नहीं इज्ज़त भी बहुत कमाई . उनकी मौत कि खबर सुन कर सभी भारतीय का दिल ग़मगीन हो गया और अपने अपने अंदाज़ से शोक ज़ाहिर किया .

Loading…

loading…



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here