महिला ने Rahul Gandhi से पूछा, 2019 में आपको वोट क्यों दूं ? देखिये विडियो …

0
621

2019 लोकसभा चुनाव और कई राज्यों के विधानसभा चुनाव को लेकर देश में सियासत बिलकुल गर्म है . देश कि दो बड़ी पार्टीयां एक दुसरे पर निशाना साधते हुए दिख रही है . जहाँ एक तरफ लोग राहुल गाँधी को सपोर्ट करते दिख रहे वही नरेंद्र मोदी कि लोकप्रियता कम नहीं हुई है . कांग्रेस अपना मुख्य चेहरा राहुल गाँधी को लेकर चलरही है वही भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को एक बार फिर भुनाना चाहती है . इसी बीच एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी दिख रहे है और एक महिला है जो कि राहुल गाँधी से कुछ सवालात कररही है .





विडियो में महिला जो कि पत्रकार हैं उन्होंने प्रहुल गाँधी से प्रश्न किया उन्होंने कहा मेरा ये प्रश्न है कि राहुल जी आप औरतों कि सुरक्षा के लिए क्या करना चाहते है मई क्यूँ आपको 2019 में वोट दूँ, अगर आपके पास कोई प्लान है तो बताइए ? राहुल गाँधी ने महिला पत्रकार का जवाब देते हुए कहा ” सबसे पहले मैं चाहता हूँ पार्लियामेंट हाउस में जो कि हिंदुस्तान के कानून बनाने का नर्व सेण्टर है राज्यसभा में , लोकसभा में महिलाओ कि जगह बने . इसीलिए हमने महिलाओ का रिजर्वेशन बिल राज्यसभा लोकसभा में रखा . मैंने प्रधानमंत्री जी को कहा अगर वो उस बिल को पास करना चाहते है तो कांग्रेस पार्टी का पूरा समर्थन है आपको . कल सुबह अगर वो बिल पास करना चाहे तो कांग्रेस के सभी एमपी का समर्थन उनके पास है .










दूसरी बात मैं चाहता हूँ कांग्रेस पार्टी में हर लेवल पर महिला हूँ और मैं वो दिन देखना चाहता हूँ कि कांग्रेस पार्टी में महिलाएं मुख्य धाराओं में आये , राज्य के लेवल और राष्ट्र के लेवल पर . बीजेपी और कांग्रेस पार्टी की फिलोसोफी में एक बहुत बड़ा अंतर है और अगर आप वोट देने कि बात कररही है तो मई आपको बता दूँ आरएसएस में महिलाओ को जाने ही नहीं दिया जाता है आरएसएस कि फिलोसोफी से उनके संगठन में महिला घुस भी नहीं सकती हैं, महीअल सेकंड क्लास नाग्रिग होती है ज़रूर वो महिलाओ कि बात करते है लेकिन इनके संगठन में आपको महिलाएं नहीं दिखाई देंगी . हमारा संगठन महिलाओ का संगठन है और पुरुषो का भी है .

नीचे दी हुई विडियो में देखें आगे कि बात चीत, देखिये विडियो :

Loading…

loading…




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here